Urfi javed की कमाई देख, फ़िल्म स्टार भी हुए हैरान..

ये पब्लिक है दोस्तों यदि किसी को रातों रात, फर्स से अर्स तक लें जाते हैं, तो किसी को अर्स से फर्स तक भी लें आते हैं, Urfi javed यह नाम आज किसी पहचान कि मोहताज नहीं, इनके अतरंगी अंदाज लोगों को इतना मसाला देता है, कि सोशल मीडिया, प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, सभी जगह इसके चर्चे होते ही रहते हैं, लेकिन दोस्तों आपने कभी सोचा है की Urfi javed के ये अतरंगी अंदाज उन्हें कितना पैसा बना कर देती है।

तो आइये दोस्तों आज इस लेख के माध्यम से जानेगे Urfi javed के नेटवर्थ और उनसे जुड़े कुछ खास सीक्रेटस जिसे जान का आप पक्का हैरान रह जाएंगे, तो लेख के अंत तक बने रहिये।

Urfi javed कि कमाई कितनी हैं?

दोस्तों वर्त्तमान में Urfi javed जिस मुकाम पर पहुंची है, यह कोई दो चार दिन कि बात नहीं है, इसके लिए उसने लोगों के काफी ताने सहे हैं और आज भी उसे उनके फैसन पर ट्रोल किया जाता है, Urfi javed नें कई छोटे बड़े सीरियलों में छोटे छोटे रोल किए हैं, लेकिन जब वह Big Boss में आई उसके बाद से लोगों के बीच उनका यह अतरंगी अंदाज कौतुहाल का विषय बना रहता हैं, और आज वह लगभाग 200 करोड़ कि संपति बाना चुकि हैं।

दोस्तों ये Urfi javed के fans following है, जो कि उन्हें बेसुमार दौलत के मालिक बाना दिया हैं, और यह सही भी है क्यूंकि दोस्तों एक कहावत है कि ” जो अपने आप को खर्च करता है पूरी दुनिया उसे google में search करता है”।

दोस्तों एक समय ऐसा होता है जब ये सेलिब्रिटी फैंस के लिए मरते हैं, लेकिन एक समय ऐसा आता है जब fans इन्हे सर आंखों पर बैठाने लगते हैं, यह जो कह दे वही बात सही बन जाती है, यह जो कर दे वही फैशन बन जाता है, तभी तो हाल ही में घटना ऐसा देखा गया जिसमें एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में Cristiano Ronaldo नें अपने सामने से दो coka cola की बोतल को उठाकर किनारे रख दिया, और अपने हाथ में एक पानी का बोतल उठा कर लोगों को दिखा दिया, उनके मात्र ऐसा करने से coka cola कंपनी को 30 हज़ार करोड़ों का नुकसान हो गया।

दोस्तों यह होता है एक सेलिब्रिटी का पावर, Cristiano Ronaldo के सिर्फ इतना करने से coka cola कंपनी पर भूचाल आ गया था, तो ऐसे सेलिब्रिटी यदि किसी कंपनी के लिए add करे तो कंपनी उसे कितना पेमेंट करती होगी।

ऐसे में Urfi javed कैसे पीछे रह सकती है, दोस्तों सीरियल के अलावा Urfi javed का बहुत बड़ा income प्रोडक्ट के add से होता है, सिर्फ ऐड करके वर्तमान में ऊर्फी जावेद लगभग 2 करोड़ महीने का कमाती है।

Urfi javed का networth में मुंबई में एक आलीशान बंगला और आलीशान गाड़ियां भी सामिल है, यहां तक सोशल मीडिया में एक पोस्ट डालने का भी उर्फी जावेद को पैसा मिलता है, जैसे instagram, facbook, youtube, इत्यादि, मिली जानकारी के अनुसार Urfi javed instagram में एक post डालने का लगभग 5 से 6 लाख लेती हैं, यह सोशल मीडिया ऐसा इसलिए करते हैं ताकि उनके फॉलोअर्स इन सोशल मीडिया में अपना शिरकत करते रहे और इनसे इन सोशल मीडिया को अच्छा खासा इनकम होता रहे।

दोस्तों आज Urfi javed के पास इतने बेसुमार दौलत हैं और इसे वह खूब एन्जॉय भी करती हैं, उसके अलिसान घर, महंगी गाड़ी, उनका लाइफ स्टाइल, को देखने के लिए लोग बहुत है excited रहते हैं, और वह इसके लिए सुर्खियों में बनी रहती है।

दोस्तों इतना जल्दी इतना बड़ा networth बना पाना सच में काबिले तारीफ है, इतने कम समय में कोई मॉडल इतना बड़ा networth यदि बनाया हो, तो मैं दावे के साथ कह सकता हूं की वह मॉडल पहले से किसी ना किसी फिल्म स्टार वह नानी घर आने से होगी।

दोस्तों लेकिन ऊर्फी जावेद के साथ ऐसा बिल्कुल नहीं है यदि उर्फी जावेद की बात करें तो इनका जन्म लखनऊ के एक मिडिल क्लास फैमिली में हुई थी, उनके कहे अनुसार यह पता चलता है कि उनके पिता ने उनके माता जी को डिवोर्स दे दिया था कुछ समय ऊर्फी जावेद स्कूल की पढ़ाई कर रही थी।

दोस्तों तक जब उर्फी स्कूल पढ़ रही थी तब वह बहुत ही शर्मीली लड़की थी,उस समय कुछ लोगों ने उर्फी जावेद की चुपके से बाथरूम में फोटो खींचकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया था जिसके लिए उसे समाज में बहुत ही अपमान सहना पड़ा।

लेकिन ऊर्फी जावेद इन सब से हार नहीं मानी इन्होंने अपने परिवार की जिम्मेदारी उठाई, और अपने छोटे भाई बहनों को सहारा दिया, यह टीवी सीरियल और मॉडलिंग में आने से पहले कॉल सेंटर में भी काम कर चुकी है।

दोस्तों ऐसे ही यदि लोगों का प्यार ऊर्फी जावेद को मिलता रहे तो इनका networth बड़े-बड़े सेलिब्रिटी को भी पीछे छोड़ देगी।

Leave a Comment